फोटो में आप देख रहे होंगे कि एक प्रेग्नेंट महिला समुद्र के सामने खड़े होकर फोटो खिंचा रही है. जिसके बाद में जब बाद में महिला और उसके पति ने उस फोटो को zoom किया तो वो भी हैरान रह गये. बता दें कि इस फोटो में आप पीछे देख सकते हैं कि जैसे ही ये फोटो क्लिक हुई वैसे ही इसमें पीछे

सोशल मीडिया आज के समय में बहुत बड़ा मच बनकर उभरा है. देश दुनिया से जुड़ी खबरों के साथ कई बार ऐसी अजीबो-गरीब चीज देखने को मिल जाती हैं. ज्यादातर लोग अपने फोटो भी शेयर करते हैं. कई बार आपने भी देखा होगा कि सोशल मीडिया पर ऐसे फोटो वायरल होते हैं जो पास से दिखने में बड़े साधारण से दिखते हैं लेकिन जब उनको zoom करके देखा जाता है तो उसमें कुछ और भी नजर आ जाता है जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ जाते हैं.

कई बार आपका सामना भी सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें से हुआ होगा जिसमें फोटो खिंचाने वाले लोग खड़े रहते हैं लेकिन जब उन फोटोज को zoom किया गया तो उनमे पीछे किसी आत्मा कभी किसी अलग तरह की परछाई कैद हो जाती है जो बाद में पता चलती है. आज हम आपको ऐसी ही एक प्रेग्नेंट महिला की फोटो दिखाने जा रहे हैं जो समुद्र के सामने खड़े होकर फोटो खिंचा रही होती हैं. जिसके बाद उस फोटो में कुछ ऐसा आ जाता है. जिसे zoom देखने पर पता चलता है. आइये दिखाते हैं आपको वो फोटो जिसे zoom करके देखने के बादआप भी कहेंगे कि वाह क्या फोटो आया है.

फोटो में आप देख रहे होंगे कि एक प्रेग्नेंट महिला समुद्र के सामने खड़े होकर फोटो खिंचा रही है. जिसके बाद में जब बाद में महिला और उसके पति ने उस फोटो को zoom किया तो वो भी हैरान रह गये. बता दें कि इस फोटो में आप पीछे देख सकते हैं कि जैसे ही ये फोटो क्लिक हुई वैसे ही इसमें पीछे समुद्र में एक शार्क मछली ऊपर उछलती नजर आ रही है.

ये फोटो जब उन लोगों ने zoom किया तो उन्हें फोटो बेहद ही खूबसूरत नजर आयी क्योंकि पीछे से शार्क ने आकर उस फोटो में चार चाँद लगा दिए. ये फोटो आप भी देखकर सोच रहे होंगे कि क्लिक करने की क्या टाइमिंग थी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here