जानिए आखिर ऋषभ पंत ने ऐसा क्या कहा कि विराट कोहली उन्हें बैट दिखाने लग गए !

आईपीएल-11 में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने फिरोज़ शाह कोटला मैदान पर खेले गए मैच में मेज़बान दिल्ली डेयरडेविल्स को पांच विकेट से हरा दिया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए थे. बेंगलोर ने इस लक्ष्य को 19 ओवरों में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया.

इस मैच में दिल्ली के लिए कप्तान विराट कोहली ने 40 गेंदों में 70 रनों की पारी खेली जिसमें सात चौके और तीन छक्के लगाए. वहीं एबी डिविलियर्स ने 37 गेंदों में छह छक्के और चार चौकों की मदद से नाबाद 72 रनों की पारी खेली लेकिन मैच के बीच एक ऐसा वाकया हुआ जब विराट कोहली दिल्ली के विकेटकीपर को बैट दिखाने लग गये . जिसे देख सभी हैरान रह गये . आइये जाने क्या है पूरा मामला .

दरअसल मैच के बीच एक मज़ेदार पल भी आया. जब बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली 40 रन बनाकर क्रीज़ पर जमे हुए थे. तभी अचानक विराट ने विकेटकीपर रिषभ पंत की ओर देखा और मुस्कुराने लगे. रिषभ भी उन्हें देखकर हंसने लगे. आपको बता दें कि ये दोनों खिलाड़ी दिल्ली से ही हैं और टीम इंडिया के लिए साथ में खेलते भी हैं. ऐसे में दोनों एक दूसरे के साथ लड़ाई नहीं बल्कि मज़ाक कर रहे थे .

अधिक जानकारी के लिए देखिये विडियो :-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here