बड़े-बड़े बल्लेबाजों पर भारी पड़ रहा है ये बूढ़ा और सस्ता खिलाड़ी, आइये जानिए आखिर कौन है ये?

इंडियन प्रीमियर लीग ने इन दिनों धूम मचाई हुई है . आईपीएल में एक ओर जहां विराट कोहली, डीविलियर्स, मनीष पांडे जैसे महंगे खिलाड़ी कुछ खास  प्रदर्शन करके नहीं दिखा पाए हैं वहीं दूसरी ओर एक सस्ता और बूढ़ा खिलाड़ी जमकर रन बरसा रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि हम किस खिलाडी की बात क्र रहे है तो आइये जानते है आखिर कौन है ये खिलाडी ?

यहां बात हो रही है चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज अंबाति रायडू की जिन्हें इस फ्रेंचाइजी ने महज 2.20 करोड़ में खरीदा था और उन्होंने इस रकम की पाई-पाई चुका दी है. धोनी की टीम से ओपनिंग कर रहे अंबाति रायडू ने हैदराबाद के खिलाफ शानदार शतक ठोका. ये आईपीएल में उनका पहला शतक है. इस सीजन में शतक लगाने वाले वो दूसरे भारतीय हैं. रायडू के अलावा ऋषभ पंत भी शतक लगा चुके हैं. साथ ही रायडू की ही टीम के खिलाड़ी वॉटसन ने भी इस सीजन में शतक लगाया है.

दरअसल रायडू को बीसीसीआई चयनकर्ता और यहां तक कि फैंस भुला चुके थे. टीम इंडिया के लिए वनडे में अच्छा प्रदर्शन करने वाले रायडू चोट के चलते टीम से बाहर हुए थे लेकिन फिर उनकी वापसी नहीं हो पाई लेकिन आईपीएल में उन्होंने चेन्नई के लिए धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर टीम इंडिया में वापसी कर ली है. रायडू को इंग्लैंड दौरे के लिए वनडे टीम में जगह मिली है.

आपको बता दबं कि रायडू की सफलता के पीछे एम एस धोनी का भी हाथ है. रायडू वैसे तो मिडिल ऑर्डर बैट्समैन हैं लेकिन धोनी ने उन्हें ओपनिंग करने का मौका दिया और अब वो इस सीजन में 500 से ज्यादा रन बना चुके हैं. ये अंबाति रायडू का आईपीएल में अबतक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है.

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here