मैच हारने के बाद फूटा प्रीति जिंटा का गुस्सा सीधे तौर पर इन्हें ठहराया हार का जिम्मेदार…

हमारे भारतीय क्रिकेट टीम में जितने भी खिलाड़ी है, वह सभी अच्छा खेल प्रदर्शन करने की क्षमता रखते है, साथ ही अच्‍छा खेलने में हमेशा ही प्रयासरत भी रहते है. भारतीय बल्लेबाजों में कई ऐसे भी है जो की अपनी भूमिका निभाने में एक नया इतिहास रच डाला है, लेकिन कभी-कभी कुछ दिग्गते भी हो जाया करती है. इस बात से तो आप लोग अवगत ही होगें, कि अन्‍य खेलों की अपेक्षा क्रिकेट को काफी पसन्‍द किया जा रहा है.

वहीं अगर बात की जाये भारत की तो यहां क्रिकेट को लेकर एक अलग ही दिवानगी देखने को मिलती है. जैसा की आप लोग अवगत होगें, कि इन दिनों IPL का दौर चल रहा है, आज हम एक ऐसे खिलाड़ी के संबंध में बात करने वाले है. जैसा की हम सभी जानते है की IPL क्वालीफायर का लास्ट मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया जो की दोनों टीमो के लिए ख़ास था.

इस मैच में  किंग्स इलेवन पंजाब अगर 53 रनों के ज्यादा अंतर से जीत हासिल करती तो वह सेमीफाइनल में खेलती हुई दिखाई दे सकती थी पर इस मैच में ऐसा प्रदर्शन नहीं हुआ जिससे की ऐसा सोचा जाता. आपको बता दे की इस मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने बल्लेबाजी करते हुए 153 रन बनाये. वहीं पर चेन्नई सुपर किंग्स बाद में बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट से इस मुकाबले को अपने नाम किया.

चेन्नई सुपर किंग्स के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना के बल्ले से एक बार फिर से विस्फोटक पारी देखने को मिली. इस मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के  क्रिस गेल,के एल राहुल से लोगो को बहुत उम्मीद थी लेकिन ये खिलाडी फेल होते दिखे ,प्रीति जिंटा के हिसाब से इस मुकाबले में हार का सबसे बड़ा कारण IPL के सबसे बुजुर्ग खिलाड़ी क्रिस गेल को माना  गया.

यदि आपको ये खबर अच्छी लगी है तो दोस्तों से भी शेयर करें और आगे भी ऐसी खबरें पढ़ते रहने के लिए FOLLOW बटन पर क्लिक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here