आरसीबी का आया ऐसा तूफान पांचवें ओवर में ही हार गई पंजाब, राहुल गेल हुए फेल तो रो पड़ी प्रीति !

आईपीएल में आये दिन एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे है . ऐसा ही एक रोमांचक मुकाबला कल किंग्स एलेवेन पंजाब और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच खेला गया . विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर नेआईपीएल के 48वें मुकाबले में किंग्स XI पंजाब को 10 विकेट से हराकर टूर्नमेंट में अपनी 5वीं जीत दर्ज की है (अधिक जानकारी के लिए देखिये विडियो )

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि होल्‍कर मैदान पर विराट के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए किंग्‍स इलेवन 15.1 ओवर में केवल 88 रन बना कर ढेर हो गई . उमेश यादव ने तीन विकेट लिए, जिसके लिए उन्हें ‘मैन ऑफ़ द मैच’ के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया . गौरतलब है कि पंजाब द्वारा बनाया गया यह आईपीएल के मौजूदा सीजन का यह सबसे कम स्‍कोर रहा. 89 रनो के टारगेट का पीछा करते हुए आरसीबी ने 8.1 ओवर में ही टीम को जीत तक पहुंचा दिया .

बैंगलोर के लिए मैच विनर रहे उमेश यादव ने फिर एक बार ऐसा ओवर डाला जिसके बाद पंजाब की पारी कभी नहीं उठ सकी . पंजाब की पारी के पांचवें ओवर में उमेश यादव ने शॉर्ट बॉल डालकर पहले के एल राहुल को कैच आउट करवाया और फिर इसी ओवर की आखिरी गेंद पर क्रिस गेल का विकेट चटकाया . बस एक ही ओवर में दो सबसे बड़े विकेट गिरने के बाद टीम की मालकिन के चेहरे पर मायूसी साफ़ साफ़ झलकती हुई नजर आई .

देखिये ये विडियो :-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here