बात में तो कोई दो राय नही है, कि हमारे भारतीय क्रिकेट टीम में जितने भी खिलाड़ी है, वह सभी अच्छा खेल प्रदर्शन करने की क्षमता रखते है, साथ ही अच्‍छा खेलने में हमेशा ही प्रयासरत भी रहते है। भारतीय बल्लेबाजों में कई ऐसे भी है जो की अपनी भूमिका निभाने में एक नया इतिहास रच डाला हैकभी कुछ दिग्गते भी हो जाया करती है जो इनके लिए निराशा का केंद बन जाती है !

जैसा की हम सभी को पता है की आईपीएल का आखिरी मुकाबला 27 मई को खेला गया  जो की  बहुत ही रोमांचक रहा है बता दे की ये मैच चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेला गया यह मुकाबला पूरे देश में देखा गया लोग आईपीएल के इस आखिरी मैच पर नजर बनाये हुए थे ,इन दोनों टीमो के बीच गजब का मुकाबला हुआ जिसे देख सभी की सांसे रुक गयी थी इस काटे के टक्कर वाले मुकाबले में चेन्नई को जीत मिली और हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद टीम के सभी खिलाडियों की हालत बहुत ही ख़राब हो गयी ,ये ऐसे रोये की देखने वाले भी रो पड़े !

बता दे की 27 मई के मैच में हैदराबाद की टीम बल्लेबाजी करने उतरी और अच्छा प्रदर्शन करते हुए 20 ओवरों में 178 रनों का विशाल स्कोर बनाया इनके प्रदर्शन को देख कर सभी को लग रहा था की हैदराबाद ही जीतेगी ,वही इनकी बल्लेबाजी को देख कर चेन्नई टीम के सभी खिलाडी भी मान गए थे की शायद यही टीम फ़ाइनल में जीतने वाली है क्योकि हैदराबाद ने शुरूआती दौर में बहुत ही अच्छा खेला था !

वही आपको बता दे की लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की टीम ने 19 ओवर  में ये लक्ष्य पूरा कर लिया और चेन्नई की टीम इस आईपीएल का मैच अपने नाम कर लिया ,इस मैच के बाद हैदराबाद बाद के कुछ खिलाडी रोते हुए नजर आये !

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here