वट सावित्री व्रत 2018: सौभाग्‍य की कामना से किए जाने वाले व्रत में ऐसे करें पूजा…

हर युवा का सपना होता है कि उसके पास अपना बगंला, एक बड़ी सी गाड़ी और बैंक में प्रर्याप्त बैलेंस हो, इसके लिए लोग जी तोड़ मेहनत करते हैं, पर कई बार उनकी किस्मत साथ नहीं देती और ये सपना धरा का धरा रह जाता है. अगर आपकी किस्मत भी ऐसे ही दिन दिखा रही है और आप अपने परिस्थितियों से हार मान चुके हैं, तो आज हम आपके लिए वो उपाय लेकर आए हैं जो कि आपकी जिंदगी और सपनों में फिर से रंग भर सकता है.{ अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो }

मनुष्य की हर समस्या का उचित समाधान…

दरअसल ज्योतिष में मनुष्य की हर समस्या का उचित समाधान बताया गया है. यहां तक कि भौतिक सुखों की प्राप्ति के लिए भी कुछ उपाय बताए गए हैं और आज हम आपको ऐसा ही एक उपाय बताने जा रहे हैं जो कि आपके, अपने घर और बंगले की चाहत पूरी कर सकती है. जैसा की हम सभी को पता है की आने वाले 15 मई को बहुत बड़ा संयोग बन रहा है.

क्योकि इस दिन वट सावित्री अमावस्या है और साथ ही में सनी जयंती का योग बन रहा है इस दिन महिलाये व्रत रखती है और वट की पूजा करती है. हिन्दू धर्म की मान्यता है की वटवृक्ष की जड़ों में ब्रह्मा, तने में भगवान विष्णु व डालियों व पत्तियों में भगवान शिव का निवास स्थान माना जाता है बता दे की महिलाये व्रत रखती है और फिर वट की पूजा की जाती है सभी महिलाये सच्चे मन से इनकी पूजा करती है.

सति सावित्री की कथा सुनने व वाचन करने से सौभाग्यवति महिलाओं की अखंड सौभाग्य की कामना पूरी होती है. बता दे की यह व्रत बहुत कल्याणकारी है इससे आपकी जो भी मनोकामना होती है वो पूरी हो जाती है क्योकि इस बार महासंयोग बन रहा है जिससे की आप सच्चे मन से जो मांगेंगे वो आपको मिलेगा.

देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here