खुद को देवी का अवतार बताने वाली इस ढोंगी राधे माँ को जेल में डाल देना चाहिए क्योंकि इसकी असली जगह जेल ही है !

भारत में लोगों को लूटने का सबसे अच्छा धंधा है बाबा बनकर बेवक़ूफ़ बनाना. आए दिन हमे किसी न किसी बाबा के बारे में सुनने को मिलता है कि कभी रेप हो गया कभी मर्डर हो गया. लेकिन जब से मोदी सरकार सख्त हुई है तभी से एक एक करके तमाम बाबा जेल की सलाखों के पीछे बंद हो गए है. राम रहीम के बाद अब लगता है अगला नंबर राधे माँ का है जो हर दिन धर्म को बदनाम करने में लगी हुई है.

मौजूदा खबर अनुसार अपने आप को धर्म गुरु बताने वाली राधे मां का विवादों से चोली दामन का साथ है. अब एक बार फिर राधे माँ ने कुछ ऐसा ही किया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. बता दें कि राधे माँ का ये वीडियो कोई आम वीडियो नहीं है क्योंकि इसमें पुलिसवाले भी शामिल है,ये विडियो कुछ समय पहले वायरल हुआ था लेकिन अब आया है नया विडियो.

बता दें कि गुरुवार को पहले राधे मां का एक फोटो सामने आया था. उसमें दिल्ली के विवेक विहार थाने में उनकी खातिरदारी होती दिखी और उसके बाद एसएचओ ने स्वागत और सम्मान में अपनी कुर्सी उनके लिए छोड़ दी. बाद में राधे मां उस पर बैठीं. इस दौरान एसएचओ हाथ जोड़ कर खड़ा हो गया. कमरे में मौजूद अन्य पुलिस वाले उनके जयकारे लगाने लगा और बस दिल्ली पुलिस को सवालों में लाने के लिए इतना काफी था.

बता दें कि कुछ दिन पहले संतों द्वारा जारी की गई फर्जी संतों की सूची में उनका नाम शामिल किया गया था जो फर्जी बाबा है. हिंदुओं को खुलकर आगे आकर राधे मां जैसे पाखंडियों का विरोध करना चाहिए ताकि यह लोग हिंदू धर्म को बदनाम ना कर पाए इन जैसे प्रखंडों की वजह से ही सनातन धर्म हमारा बदनाम हो रहा है और विरोधियों को हिंदुओं के खिलाफ बोलने का मौका मिलता है.

मैं निवेदन करता हूं तमाम हिंदू समाज से कि राधे मां जैसे लोगों को पूजना बंद करें यह कोई दुर्गा मां नहीं है यह दुर्गा मां के नाम पर हमारी माता रानी के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाती है और हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाती है यह अश्लील औरत कभी भी देवी मां नहीं हो सकती यह सिर्फ लोगों को मूर्ख बनाने का धंधा चला रही है।

पता नहीं लोग कैसे इन पाखंडियों के जाल में फस जाते हैं इस औरत ने माता रानी का नाम बदनाम करने का काम किया है माँ खुद इसे इसके कर्मों की सजा देगी !

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here