navjot-singh-sidhu-wants-to-coup-cm-amarinder-singh-government-says-punjab-minister-rana-gurmeet-2पंजाब में कांग्रेस सरकार के खेल मंत्री राणा गुरमीत ने अपनी सरकार के ही मंत्रिमंडल के सदस्य नवजोत सिंह सिद्धू पर गंभीर आरोप लगा दिया है. राणा ने आरोप लगाया है कि सिद्धू पिछले दो-तीन दिनों से जिस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं, उससे संकेत मिल रहे हैं कि वह पंजाब में तख्तापलट करना चाहते हैं.

राणा ने मीडिया से बातचीत करते हुआ की सिद्धू मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का तख्तापलट करके खुद मुख्यमंत्री बनने की त्यारी कर रहा है. मालूम हो कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के मना करने के बावजूद नवजोत सिंह सिद्धू करतारपुर कॉरिडोर की नींव रखने के लिए पाकिस्तान के बुलावे पर वहां गए थे.

लेकिन, जैसे ही सिद्धू पाकिस्तान से लौट कर आये तो मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा मैंने राहुल गाँधी से इजाजत ले ली थी. अमरिंदर सिंह की ओर से मना किए जाने के सवाल पर सिद्धू ने उन्हें अभिभावक बताते हुए कुछ भी बोलने से मना कर दिया था.

navjot-singh-sidhu-wants-to-coup-cm-amarinder-singh-government-says-punjab-minister-rana-gurmeet-1

राणा ने आरोप तो सिद्धू पर बहुत बड़ा लगाया है लेकिन वो मीडिया से इस बात पर कतराते नज़र आये की सिद्धू किसके इशारे पर कांग्रेस में आये है, राणा ने कहा की सिद्धू को इस बात का ध्यान रखना चाहिए की पंजाब की कांग्रेस और केंद्र की कांग्रेस अलग-अलग नहीं है.

आपको बता दे की राहुल गाँधी के ऊपर दिए गए ब्यान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी उनके बचाव में आ चुकी है, उन्होंने कहा की, “नवजोत ने कई बार कहा है कि कैप्टन साहब उसके पिता समाज हैं. वह कई बार कह चुका है वह कैप्टन साहब का सम्मान करते हैं. सिद्धू के पूरे बयान को पढ़ा जाना चाहिए, उसे आधा-अधूरा प्रस्तुत किया जा रहा है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here