दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी खबर से अवगत कराने जा रहे है, जिसे पढ़कर आप की भी रूह कांप जाएगी, जब हम किसी की शादी या किसी शुभ काम में जाने का अवसर मिलाता है! तो हम बहुत खुश होते है, और वहां जाने के बाद लोग भरपूर आनंद उठते है! खासकर छोटे बच्चे बहुत आनंद लेते है!लेकिन आज हम जिस घटना के बारे में बताने जा रहे है, ये घटना सच है! आइये आपको बताते है-

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि एक दुल्हन सज सावरकर अपने पति का इंतज़ार कर रहे थी, और हजारों लोग बारात का इंतज़ार का रहे थे! शायद भगवान् को ये शादी मंजूर नहीं थी और अचानक खबर आई की दुल्हे की गाड़ी का एक्सिडेंट हो गया है! दूल्हे का नाम रवि था, जिसकी गाड़ी एक नाले चली गई, और दूल्हा तुरंत खत्म हो गया!

आपको बता दें, कि खोड़ा की रहने वाली वर्षा की शादी रवि के साथ होने वाली थी! जब सभी लोगों को मालूम हुआ की दुल्हे की एक दुर्घटना में मौत हो गई है! सभी के चहरे पर मायूसी छा गई, सारा ख़ुशी का माहौल कुछ ही पल में बर्बाद हो गया! दुल्हन की हाथों की मेहंदी का रंग भी पूरा नहीं चढ़ा था कि वो रंग बदरंग में बदल गया! जिस घर में शादी के अच्छे-अच्छे गीत गए जा रहे थे, और घर में खुशनुमा माहौल बना था!

इस हादसे में 7 लोगों की एक साथ मौत हो गई, वर्षा की पूरी दुनियां उजड़ गई! गाड़ी नाले में गिराने के बाद उसमे के लोग बहार निकल नहीं पाए सभी लोग अन्दर फंसे रह गए और पूरी गाड़ी पानी में डूब गई! सभी लोग अन्दर ही घुटघुट और तड़प-तड़प कर मर गए! आपको बता दें, कि गाड़ी जिस नाले में गिरी थी, उस नाले की गहराई लगभग 20 फिट थी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.