amit-shah-targets-the-karnataka-government-for-raising-the-price-of-petrol-diesel-1

कार्यक्रम की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झंडा फहराकर की. दो दिन तक चलने वाली परिषद को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह संबोधित कर रहे हैं. शाह ने कहा, 2019 में मोदी सरकार बनाकर विजय उत्सव मनाएंगे. 2019 का चुनाव देश के लिए महत्वपूर्ण है.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, 2019 में मोदी सरकार बनवा दीजिए, केरल तक झंडा फहराएंगे. बुआ-भतीजा पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में इस बार 73 सीटों पर जीत हासिल करेंगे.

शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा की, “यूपी में बीजेपी 50% वोट की लड़ाई लड़ेगी. महागठबंधन को पता है को मोदी से अकेले नहीं लड़ सकते. 2019 का चुनाव मोदी बनाम ऑल पार्टी हो चुका है. पूरी दुनिया में मोदी जी जैसा लोकप्रिय नेता नहीं. महागठबंधन सिर्फ ढकोसला है.”

pm-narendra-modi-says-that-ordinance-on-ram-temple-can-be-considered-3

शाह ने आगे कहा की, “जमानत पर घूमने वालों के आरोपों से कोई फर्क नहीं पड़ता. राहुल आरोप लगाते रहें, देश की जनता सब समझती है.” शाह ने कहा, “2019 का चुनाव वैचारिक युद्ध का चुनाव है. दो विचारधाराएं आमने-सामने खड़ी हैं. 2019 का युद्ध सदियों तक असर छोड़ने वाला है और इसीलिए मैं मानता हूं कि इसे जीतना बहुत महत्वपूर्ण है.”

अनिल जैन के अनुसार, “रामलीला मैदान में होने वाली राष्ट्रीय परिषद की बैठक लोकसभा चुनाव से पहले सबसे बड़ी बैठक है जहां से पार्टी अपने विजय अभियान की शुरुआत करेगी।’’ बीजेपी शासित राज्यों मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस से हार का सामना करने के बाद होने जा रही यह परिषद अहम है. समझा जाता है कि बैठक में तीन प्रस्ताव पारित किए जाएंगे, जिसमें आर्थिक एवं राजनीति प्रस्ताव शामिल हैं. पार्टी के एक नेता ने बताया कि बैठक में किसानों के विषय का भी खासतौर पर उल्लेख किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.