सेंट्रल डेस्क : हेडिंग पढ़कर चौंकिए मत. ये अपने खास-खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कभी मंच से शंख फूंकने लगते हैं, तो कभी सभा में ही मुरैठा बांधकर विरोधियों को देख लेने की धमकी देते हैं. और, कभी बांसुरी बजाते-बजाते कन्हैया बन जाते हैं. आज आपको तेजप्रताप का एक नया रूप दिखाते हैं. वे अपनी नई नवेली पत्नी ऐश्वर्या को साइकिल पर बिठा कर घुमाने के अंदाज में फोटो में दिख रहे हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

जी हां, ठीक समझे. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे पूर्व हेल्थ मिनिस्टर तेजप्रताप यादव की बात कर रहे हैं. उनकी चार दिन पहले ऐश्वर्या राय से शादी हुई है. 12 मई को पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में धूमधाम से शादी समारोह का आयोजन किया गया था. शादी समारोह में राज्यपाल सत्यपाल मलिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान समेत कई दिग्गज नेता पहुंचे थे. बाबा रामदेव और वरीय अधिवक्ता राम जेठमलानी भी पहुंचे थे.

तेजप्रताप यादव बुधवार को सोशल मीडिया पर अपने अनोखे अंदाज का फोटो डाला है. फोटो में तेजप्रताप यादव साइकिल पर सवार हैं और साइकिल पर आगे में अपनी नई नवेली पत्नी ऐश्वर्या राय को बैठाये हुए हैं. यह फोटो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल होने लगा है. इसके पहले तेजप्रताप शादी के दो दिन बाद यानी सोमवार को मां राबड़ी देवी व पत्नी ऐश्वर्या राय के संग बांके बिहारी मंदिर पहुंचे थे. 3 सर्कुलर रोड स्थित मंदिर में उन्होंने पूजा-अर्चना की.

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव अपने खास अंदाज के लिए बिहार के पॉलिटिकल कॉरिडोर में फेमस रहे हैं. वे कन्हैया के रूप में फेमस तो हैं ही और मुरली बजाते ही हैं. लेकिन आपको बता दें कि पिछले फरवरी में वे जब हेल्थ मिनिस्टर थे, तब सरस्वती पूजा के मौके पर जलेबी छानने लगे थे. इसी गणतंत्र दिवस की बात करें तो वे राजमिस्त्री भी बन गये थे. करनी लेकर दीवाल बनाते हुए फोटो में नजर आ रहे थे.

तेजप्रताप की देखें अन्य तस्वीरें…

.

तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

लाठी के साथ सड़कों पर दिखे तेजप्रताप.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here