नई दिल्ली. फ़िल्मी दुनिया में काम करने वाले लोगों को आक एक समय में बहुत अधिक मान सम्मान मिलता है. लोग फ़िल्मी सितारों से जुडी हर बात जानना चाहते है. सितरों के खाने से लेकर उठाने बैठने सब बातों को सुर्खिया मिलती है. और सितारों के चाहने वाले बहुत चाव से पढ़ते और सुनते है. अगर किसी सितारे की कोइसखास अदात हो तो क्या कहना उसकी तो बहुत अधिक चर्चा होती है. कई बार ये सितारे लोगों की इस दिलचस्पी से परेशां भी जाते है.

एक फ़िल्मी सितारे को अपना अधिकतर समय कैमरे के सामने रहना पड़ता है. जिसके कारन कई बार एसा होता है की कुछ जानकरी सबके सामने आ जाती है जो की वो बिलकुल भी नहीं बताना चाहते है. कई बार वो खुद ही ऐसी जानकारीयाँ सब को बताते है जो शायद आम इनसान किसी को न ही बताये.

फ़िल्मी दुनिया से एक रंगीन दुनिया है. लोग उसे बहुत ही उत्सिकता से देखते है. फ़िल्मी दुनिया से जुडी हर खबर को जानने के लिए ब्यकुल रहते है. फ़िल्मी दुनिया में काम करने के लिए देश बहर से तमाम लोग सपने सजाते है लेकिन कुछ ही लोग होते है जो इस सपने को सच कर पाते है. फ़िल्मी दुन्किया के बारे में एक बात और कही जाती है वो ये है कि ये बहार से जितनी रंगीन नजर आती है अन्दर से इसका चेहरा कुछ और ही है. कई बार बहुत सारे स्टार्स खुद आ कर इस बात की पैरवी करते है कि फ़िल्मी दुनिया में बहुत कुछ जो दिखाई देता है उससे अलग है. वैसे भी फ़िल्मी दुनिया के लोग आधुनिक और खुले विचारों के होते है. आज हम आप को एक इसी ही खबर बताने जा रहे है. जिससे आप को फ़िल्मी दुनिया के लोगों के बारे में अंदाजा होगा.

हम आप को बता रहे है उसके बारे में जो खुलासा किया है टॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले 10 सालों से सक्रीय संध्या नायडू ने. संध्या फिल्मों में माँ या फिर चाची का रोल निभाती हैं. अभिनेत्री संध्या ने जो बतया वो ये है कि “शूटिंग के समय मुझे अम्मा बोलते हैं और रात को साथ सोने के लिए मुझे बुलाते हैं.” उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म में रोल देने पर हमेशा ये पूछा जाता है किइसके बदले क्या मिलेगा. संध्या ने बताया की शूटिंग ख़त्म होने के बाद जब घर वापिस आते हैं तो व्हाट्सएप पर बात करने के लिए मजबूर किया जाता है. उन्होंने बताया कि एक बार तो एक व्यक्ति ने मझसे पूछा क मैंने जो पहना है क्या वो पारदर्शी है?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here