2019 को लेकर आई बड़ी भविष्यवाणी, होगा वो जिसकी किसी को नहीं है उम्मीद…

दोस्तों जैसा की सबको पता है 2019 लोकसभा चुनावों में अब ज्यादा समय नही बचा है. इसी बीच ज्योतिषों ने जो भविष्यवाणी की है वो जान आप भी दंग रह जायेंगे.बता दें कि ये भविष्यवाणी 2019 के विधानसभा चुनाव को लेकर है.हिन्दुओं को जातिवाद में बाँट कर सत्ता में आने का सपना ये कांग्रेस देख रही है. { अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो }

जो काम अंग्रेजों ने किया था आज वो काम कांग्रेस करती हुई नजर आ रही है.अब हिन्दुओं को खुद हिन्दू ही बचा सकता है आज दलित-दलित चिलाने वाली कांग्रेस जरा बताये पिछले 60 साल में कांग्रेस ने क्या किया दलितों के लिए ? क्यों दलितों की हालत नही सुधरी ? खैर आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि 2019 में किसकी सरकार बनेगी ? दोस्तों वैसे तो आप सब जानते हैं कि मोदी जी के प्रधानमन्त्री बनने के बाद हमारे देश में क्या क्या बदलाव हुए हैं.

मोदी जी ने हमारे देश के हित में ऐसे-ऐसे फैसले लिए, ऐसी-ऐसी योजनायें निकाली जो कोई और सरकार शायद ही कर पाती. उनके आने से देश का नक्शा ही बदल गया है, हमारा देश रात-दिन तरक्की कर रहा है. आपकी जानकरी के लिए बता दें कि  संसदीय क्षेत्र वाराणसी के जाने-माने ज्योतिषाचार्य पं. ऋषि द्विवेदी ने 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर सबसे बड़ी भविष्यवाणी की है.

ज्योतिषाचार्य ने यह महत्वपूर्ण भविष्यवाणी भारत के प्रधानमंत्री और बीजेपी की कुंडली देखने के बाद की है. दरअसल, बीजेपी अपने 5 साल के कार्यकाल के अंतिम चरण में है. इस समय उस पर तरह-तरह के आरोप लग रहे हैं. चाहे वो नीरव मोदी का मामला हो या एससी-एसटी एक्ट का मामला विपक्ष हर समय के केंद्र सरकार पर हमलावर नजर आ रहा है. ऐसे में आने वाले चुनाव में पार्टी को नुकसान का सामना भी करना पड़ सकता है.

देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here