IPL में एक बार फिर से दिखेगा सहवाग का जादू, ख़ुशी से झूमे फैन्स !

यह तो आप सभी जानते ही हैं कि अब आईपीएल के शुरू होने में महज कुछ ही दिन रह गये है . जिसे लेकर खिलाडियों के साथ साथ फैन्स भी बहुत उत्सुक नजर आ रहे है . आपको बता दें कि इस सीजन में पंजाब की टीम सबसे मजबूर नजर आ रही है लेकिन आज हम आपसे पंजाब टीम के खिलाडियों की नही बल्कि टीम के मेंटोर वीरेंद्र सहवाग को लेकर कुछ बात करना चाहते है .

सहवाग क्रिकेट जगत का एक ऐसा नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नही है . वीरू के चाहने वाले भारत ही नही बल्कि दुनिया के कोने कोने में फैले हुए है . जो कि उनकी दमदार बैटिंग के फैन्स है . अब वीरेंद्र सहवाग के फैंस के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी आ गई है .

खबरों के अनुसार अब सहवाग संन्यास से वापसी कर एक बार फिर आईपीएल में जादू दिखाते नजर आयेंगे . किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने इस बारे में आधिकारिक प्रेस रिलीज जारी करते हुए इस बात की घोषणा की, कि 8 अप्रैल को खेले जाने वाले पहले मैच में एरोन फिंच की गैर मौजूदगी के कारण सहवाग दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं .

 

इस निर्णय को प्रीति जिंटा की टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन, कोच ब्रैड हॉज ने स्वयं टीम के क्रिकेट ऑपरेशन डायरेक्टर सहवाग और टीम मैनेजमेंट के अनुसार किया है . सहवाग इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं . कुछ दिनों पहले सेंट मोरिट्स में वीरेंद्र सहवाग के खेले गए मैच पर गौर करें तो इन्होंने 31 गेंदों पर 62 रनों की तूफानी पारी खेली थी जबकि दूसरे मैच में सहवाग ने 22 गेंदों पर शानदार 46 रन बनाए थे .

ऐसे में पंजाब की टीम की तरफ से ये सवाल उठ रहा था कि ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज एरोन फिंच की जगह भला कौन ओपनिंग बल्लेबाजी कर सकता है तो ब्रॉड ने मजाकिया लहजे में मेरा नाम लिया . सहवाग बहुत ही शानदार खिलाड़ी हैं . सहवाग ने ऐसे में ओपनिंग करने का इशारा देते हुए अपने फैंस को बिल्कुल खुश कर दिया है . अब देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या वीरेंद्र सहवाग प्रीति जिंटा की टीम ‘किंग्स इलेवन पंजाब’ में एरोन फिंच की गैरमौजूदगी में ओपनिंग बल्लेबाजी करते हैं या नहीं ?

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.