bjp-will-starts-pad-yatra-in-uttar-pradesh-for-loksabha-elections-2019-12019 लोकसभा में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए भाजपा ने एक बड़ा प्लान त्यार किया है. उत्तर प्रदेश से अपने मिशन 2019 के प्रचार की शुरुआत करते हुए महात्मा गांधी की 150वीं जयंती वर्ष पर प्रदेश भर में पदयात्रा निकाली जा रही है, बीजेपी इस पदयात्रा को महात्मा गाँधी को समर्पित बता रही है और इस पदयात्रा से बीजेपी जमीनी स्तर पर प्रचार अभियान शुरू कर चुकी है.

इस पदयात्रा के जरिए बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ता 403 विधानसभाओं में 150 किमी की पदयात्रा करते हुए चुनाव प्रचार करेंगे. इस चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी का मकसद जन-जन तक अपनी सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुँचाना है.

bjp-will-starts-pad-yatra-in-uttar-pradesh-for-loksabha-elections-2019-3

इस पदयात्रा के दौरान लोगो के घरों और दुकानों पर पर्चे भी बनते जायेंगे जिसमे लिखा होगा की, “2019 में फिर एक बार मोदी सरकार” इस से ये बात और साफ होती है कि पदयात्रा 2019 की तैयारी ही है. इस पदयात्रा की खबर सुनकर गठबंधन में भी हलचल शुरू हो चुकी है, समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता उदयवीर सिंह ने ब्यान दिया है की, “बीजेपी कब तक धोखा देने की राजनीति करेगी. अगर महापुरूषों के नाम पर कार्यक्रम करना है तो उनके नाम पर करें, काम का प्रचार करना है तो काम का प्रचार करें. महापुरुषों के नाम का सहारा लेकर प्रचार क्यों कर रहे हैं.”

वही बीजेपी का मानना है की वो महात्मा गाँधी की 150वीं जयंती के बीच अपने द्वारा किये जन-कल्याण कार्यों को लोगो के बीच पहुंचा सकती है. अब देखना यह होगा की बीजेपी का यह चुनाव प्रचार 2019 में क्या भूमिका निभाता है और विपक्ष इसके लिए किस प्रकार से रणनीति त्यार करता है खैर यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here