18 अप्रैल से 6 सितंबर तक एक बहुत बड़ा महासंयोग बनने जा रहा है जिसकी वजह से शनि वक्री होने जा रहे हैं. शनि के वक्री होने से 6 राशियों की किस्मत खुलने वाली है वहीँ 4 राशियों पर शनि के वक्री होने का बुरा असर पड़ने वाला है. तो चलिए आप भी जान लीजिये उन राशियों के बारे में…

तुला राशि

18 अप्रैल से शनि के वक्री होने इस राशि के जातकों के जीवन में थोड़ी परेशानियाँ आ सकती है. तुला राशि के जिन भी लोगों के सालों से क़ानूनी काम रुके पड़े हैं वो काम जुलाई महीने के बाद खुद बा खुद बनने लगेंगे. शनि के वक्री होने के समय इस राशि के लोगों को उनके परिवार और दोस्तों का पूरा साथ मिलेगा. तुला राशि के लोगों को कहीं से रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है.

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए शनि के वक्री होने का समय बहुत ज्यादा अच्छा है. इस राशि के लोग अगर सालों से कोई योजना बना रहे हैं तो उनकी वो योजनाएं अब पूरी होती चली जायेंगी. इस समय वृषभ राशि के लोगों के घर की सारी परेशानियां खुद बा खुद खत्म होती चली जायेंगी. अगर किसी को पैसे उधार दे रखे है तो आपको वो धन बहुत जल्दी वापस मिलने के आसार है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों पर शनि के वक्री होने का कुछ ज्यादा असर नहीं होगा, लेकिन इस राशि के लोगों पर फिर भी पैसों की बरसात होगी. मिथुन राशि के जो भी लोग विदेश जाने के बारे में काफी टाइम से सोच रहे हैं उनका ये सपना शनि के वक्री होने के समय पूरा हो जायेगा.

कुंभ राशि

शनि के वक्री होने से कुंभ राशि के लोगों को कहीं से धन प्राप्त हो सकता है. कुंभ राशि के लोगों को उनकी संपत्ति की वजह से भी धन लाभ होगा.

कन्या राशि

इस राशि के लोगों के लिए शनि का वक्री होना बहुत लाभदायक होगा. कन्या राशि के जातकों को कहीं से धन की प्राप्ति होगी. इस राशि के लोगों को उनके कामों में परिवार के लोगों का पूरा सहयोग मिलेगा और सफलता इनके कदम चूमेगी.

मकर राशि

बाकी 5 राशियों की तरह मकर राशि के लिए भी शनि के वक्री होने वाला समय बहुत लाभदायक है. अगर इस राशि के लोगों ने सालों पहले किसी को उधार दिया हुआ है तो इस राशि के लोगों को वो पैसे बहुत जल्दी वापस मिलने वाले हैं. वहीँ बात की जाए उन 4 राशियों के बारे में जिनके लिए शनि का वक्री होना अच्छा नहीं रहेगा वो राशियाँ हैं मेष, सिंह,कर्क और वृश्चिक राशि. इन राशियों के जो भी लोग अब तक जिन परेशानियों से जूझ रहे हैं उन्हें शनि के वक्री होने से भी उन परेशानियों से निजात नहीं मिलेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here