महिला कंडोम का इस्तेमाल कैसे करते हे जानकर हैरान हो जायेंगे आप…

दोस्तों पुरूषो का कंडोम तो आपने सुना होगा,टीवी में पुरूष कंडोम के बहुत ही ऐड आते हैं. बता दें कि मेडिकल विशेषज्ञ ने सबसे पहले पुरूष कंडोम ही बनाए थे. लेकिन समय के साथ-साथ बदलती दुनिया में महिलाओं के लिए भी कंडोम बनाए गए. लेकिन क्या आपने कभी  ये सुना है कि महिलाओं के कंडोम भी होते हैं.

नहीं ना तो चलिए आज हम आपको बतायेंगे महिला कंडोम के बारे में. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमेरिका की सर्वे रिपोर्ट की माने तो लगभग 90 फीसदी ऐसी महिलाएं हैं जो सेक्स के दौरान फीमेल कंडोम का इस्तेमाल करती हैं. लेकिन अगर भारत की बात करें तो अभी भी यहां के लोगो को महिला कंडोम के बारे में नहीं पता. लोग हैरान हो जाते हैं महिल कंडोम का नाम सुनकर. लेकिन चलिए हम आप को दिखाते हैं कि महिलाओं का कंडोम कैसे उपयोग किया जाता है.

पॉलियुरेथेन से बना महिला कंडोम पुरुष कंडोम से बेहद पतला होता है. इस ख़ास कंडोम की परत इतनी पतली होती है कि संबंध बनाने के दौरान महिलाएं गर्मी को महसूस करती हैं. इसकी लम्बाई तकरीबन 6.5 इंच की होती है. महिलाएं इसे इस तरह पहनती है कि उनका मूत्रमार्ग पूरी तरह ढक जाता है जिससे गर्भधारण के साथ-साथ किसी भी प्रकार की बीमारी का खतरा नहीं होता है.

अंदर कि रिंग को दबाइये (छोटी वाली), ताकि उनके कोने एक दूसरे को छू सके. अंदर कि रिंग को धकेलिए जहाँ तक वो जा सके और बड़ी रिंग को बाहर कि तरफ रखिये. अपने साथी एक लिंग को बाहरी रिंग कि तरफ घुसने में मदद करिये. सेक्स समाप्ति के बाद, कंडोम को तीन बार मरोड़िए, और बाहर कि तरफ खीच कर निकालिये.

https://youtu.be/Ped4HmmBgmc

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here