View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary #sapna #haryanvi #harayana

A post shared by SAPNA & KARAN (@isapnachaudhary_) on

हरियाणवीं छोरी सपना चौधरी का एक वीडियो उनके फैन पेज पर वायरल हो रहा है. सपना डांस के बाद गाने में भी हाथ आजमा रही हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी ‘जिंदगी का गुजरा तेरे बिन नहीं होना, इश्क है तुमसे यारा तुमको नहीं खोना’ गाती नजर आ रही हैं. वीडियो पर लिखा है फॉर माई लव.

आपको बता दें की सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. सपना पिछले दिनों अपने नए फोटोशूट की वजह से चर्चा रही थीं. सपना ने ट्रेडिशनल अंदाज में एक शूट कराया है जिसमें वो लाल जोड़े और हेवी ज्वेलरी पहनकर पारंपरिक भारतीय दुल्हन बनी नजर आ रही हैं.

2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया. बिग बॉस 11 के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

2019 की शुरुआत गोवा के एक इवेंट में की जहां उन्होंने अपने ही वायरल सॉन्ग ‘तेरी आंखियां का यो काजल’ गाने में पर धुआंधार परफॉर्मेंस दी. सपना चौधरी के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर इस न्यू ईयर वीडियो को शेयर किया है जिसमें सपना अपने फेमस गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.