बॉलीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने फर्श से अर्श तक का सफर अपनी मेहनत के दम पर तय किया था. ऐसे ही एक अभिनेता हैं गोविंदा. अब तक 165 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके गोविंदा ने आज फिल्मी जगत में जो मुकाम हासिल किया है वो मुकाम पाना हर किसी के बस की बात नहीं है. गोविंदा ने अपने अभिनय के बलबूते दुनियाभर में लोगों को अपना दीवाना बना दिया है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि गोविंदा का जन्म 21 सितम्बर 1963 को मुंबई में हुआ था गोविंदा का पूरा नाम गोविंद आहूजा है. गोविंदा अपने बेहतरीन डांस के लिए भी जाने जाते हैं. उनकी एक्टिंग और डांस के लाखों लोग दीवाने हैं.  गोविंदा को फिल्मों में उनके द्वारा किये गए शानदार अभिनय के लिए 12 बार फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चुका है. आज हम आपको गोविंदा की बेटी टीना आहूजा के बारे में बताने जा रहे हैं. टीना दिखने में बेहद खूबसूरत हैं.

गौरतलब है कि खूबसूरती के मामले में वो बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं. टीना का जन्म 16 जुलाई 1989 को हुआ था. टीना बचपन से ही दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. टीना ने अभिनय की शुरुआत 3 जुलाई 2015 को की थी. टीना की पहली फिल्म थी सेकंड हैंड हंसबैंड. इस फिल्म में टीना के साथ गिप्पी ग्रेवाल और धर्मेंद्र भी थे. इस फिल्म में टीना को उनके शानदार अभिनय के दम पर इमर्जिंग एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला था.

बता दें कि टीना ने 2017 में ज़िन्दगी का रहस्य 2 फिल्म में भी काम किया था. टीना ने अभी तक कुछ गिनी चुनी फिल्मों में ही काम किया है. लेकिन अभी भी उन्हें बॉलीवुड में वह मुकाम हासिल नहीं हुआ है जिसकी वह हक़दार हैं. खूबसूरती में टीना आहूजा किसी से कम नहीं हैं. उन्हें बस ज़रुरत है तो एक सुपरहिट फिल्म की. खूबसूरती के मामले में टीना बड़ी से बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here