ratna-pathak-wife-of-naseeruddin-shah-said-i-am-stubborn-and-intelligent-2

विवादित बयान के बाद उसपर हुए विरोध से जहां एक तरफ बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह चर्चा में हैं. वहीं अब उनकी पत्नी और बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा रत्ना पाठक शाह का एक अजीब बयान सामने आया है.

‘‘कपूर एंड सन्स’’ की मिसेज कपूर और ‘‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’’ की ऊषा परमार अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह के अभिनय की महज झलकियां है और उन्होंने कहा कि वह स्क्रीन पर हर तरह की भूमिका निभाना चाहती हैं.

रत्ना ने कहा, ‘‘मैं उन फिल्मों का हिस्सा बनकर अपने आप को खुशनसीब समझती हूं जिनमें मेरी उम्र की महिलाओं के लिए भूमिकाएं लिखी जाती हैं. यह सौभाग्य की बात है कि पिछले कुछ वर्षों में पटकथा की गुणवत्ता में प्रभावशाली सुधार आया है. अब ज्यादा खुलेपन और ज्यादा आजादी के साथ अलग-अलग मुद्दों को तलाशा जाता है. लोग जोखिम ले रहे हैं और मैं उस समय वहां थी. यह मेरे लिए अच्छा है.’’

ratna-pathak-wife-of-naseeruddin-shah-said-i-am-stubborn-and-intelligent-3

नेटफ्लिक्स की मूल सीरीज ‘‘सेलेक्शन डे’’ में एक एकेडमी की जिद्दी प्रधानाध्यापिका की भूमिका निभा रही हैं. उन्होंने कहा कि वह ऐसी और सीरीज का हिस्सा बनना चाहती हैं. उन्होंने कहा, ‘‘मैं जिद्दी, धौंस जमाने वाली हूं और मैं वह हूं जो मैं हूं लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि मैं कुछ और नहीं हो सकती. मैं और कई चीजें कर सकती हूं. एक कलाकार यही चाहता है.’’

बॉलीवुड के बेहतरीन और सीनियर एक्टर्स में से एक नसीरुद्दीन शाह ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि देश में जैसा माहौल चल रहा है उसे देखकर उन्हें डर लगता है कि कल को उनके बच्चों को किसी गली में घेर कर न पूछ लिया जाए कि तुम हिंदू हो या मुस्लिम.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.