अभी अभी : क्या है मशहूर पाकिस्तानी बॉलर शोएब अख्तर की मौत का सच? ट्विटर से मिली जानकारी

हाल ही में एक खबर ने पूरे पाकिस्तान में तहलका मचा दिया है, इस खबर के आने के बाद से ही ख़ास तौर पर पाक क्रिकेट प्रेमी दुखी हैं. दरअसल खबर यह है कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के रावलपिंडी एक्सप्रेस कहे जाने वाले शोएब अख्तर की मौत हो गयी है. यह जानकारी एक पाकिस्तानी शख्स ने ट्वीट करते हुए दी है और बताया है कि शोएब अख्तर अब नहीं रहे. ( अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गयी वीडियो ).

क्या है पूरी खबर ?

वायरल हो रही खबर के अनुसार अहसान कमल नाम के पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है कि “ दुखद… पाकिस्तान के रावलपिंडी एक्सप्रेस आज सुबह फलों की दुकान के सामने गुज़र गये. ”

देखिये ट्वीट !

the real truth about shoaib akhtar's death news

जैसे ही इस फोटो को उपलोड किया गया था, आग की तरह यह खबर फ़ैल गयी और लोगों ने शोएब अख्तर के परिवार के लिए सान्तवना देना शुरू कर दिया था लेकिन इस बीच खुद शोएब ने इस खबर का सच बताते हुए सबका मुंह बंद किया है.

देखिये शोएब ने क्या ट्वीट किया..!

Shoaib Akhtar

@shoaib100mph

So i pass by a fruit shop every day guys , the joke falls apart 😂

Good try buddy!! 

शोएब ने लिखा कि मैं रोज़ फ्रूट शॉप से गुज़रता हूँ इसमें नया क्या है ? जोक अपने आप में पूरा हो गया है. गुड try बडी !

इन्टरनेट पर कई बार इस तरह की फेक खबरें वायरल होती रहती हैं जिनकी सच्चाई हम आपको बताते रहते हैं और इस तरह की अफवाहों से बचाते रहते हैं. यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की खबर सामने आई है इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया के जरिये लोगों ने झूठ फ़ैलाने की कोशिश की है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गयी वीडियो !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here