क्रिस गेल का खुलासा, खोली बैंगलोर टीम की पोल, जानकर आप भी दंग रह जाओगे !

कहते है कि किंग्स एलेवेन पंजाब की मालकिन प्रीती जिंटा का फेवरेट खिलाड़ी किंग्स इलेवन पंजाब में क्रिस गेल है . क्रिस गेल पर इस बार प्रीति ने काफी विश्वास जताया है . जिसके चलते इनको अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब में शामिल किया है . आपने क्रिस गेल को आईपीएल के दौरान सबसे अधिक छक्के-चौकों की बौछार करते देखा होगा . इस बार पंजाब किंग्स इलेवन की ओर से गेल छक्कों की बरसात करते हुए नजर आये .

आईपीएल 2018 में धूम मचाने वाले क्रिस गेल अक्सर ही सुर्खियां बटोरते नज़र आते है . इस बार भी वह खबरों में है, सिर्फ IPL में रंग ज़माने के लिए नहीं बल्कि जो इन्होंने अपनी पूर्व टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बारे में कहा उसके लिए साल 2018 के IPL के ऑक्शन के दौरान गेल को शुरुआती दौर पर कोई खरीददार नहीं मिला, जो फ़ैंस के लिए आश्चर्यजनक था . फिर किंग्स 11 पंजाब ने गेल को उनके 2 करोड़ के बेस प्राइस पर खरीद लिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गेल से इस बारे में पूछा गया तो इन्होंने कहा कि वह आश्चर्यचकित रह गए थे, किसी ने उनके लिए बोली क्यों नई लगायी लेकिन ऐसा अक्सर हुआ करता है और मैंने इस बात को मान लिया है . शायद ये होना लिखा था, और मै बहुत ही खुश हुये क्योंकि किंग गेल अब किंग्स 11 पंजाब के लिए खेल रहा है .

क्रिस गेल ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत कोलकाता नाईट राइडर्स के साथ की थी . फिर वह बैंगलोर के टीम में खरीदे गए जहा इन्होंने 7 साल में 3163 रन बनाये लेकिन 2017 में ख़राब प्रदर्शन के बाद बैंगलोर टीम ने गेल को रिटेन नहीं किया . इस बारे में गेल ने कहा कि पता नहीं क्यों इन्होंने मुझे रिटेन नहीं किया, पहले उनसे बात हुई थी . तब इन्होंने कहा था कि वह मुझे रिटेन करेंगे पर पता नहीं बाद में ऐसा क्या हुआ जिसके तहत इन्होंने यह फैसला लिया .

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here