क्रिस गेल की ऐसी शानदार एक्टिंग देखकर आपके साथ-साथ बॉलीवुड वालों के भी उड़ जाएंगे होश..

ये बात तो आप सभी जानते ही है कि लोग क्रिकेट में दिलचस्पी लेने लगे हैं जिन्हें पहले क्रिकेट में जरा भी इंटरेस्ट नहीं होता था, क्योंकि क्रिकेट की दुनिया अब पहले जैसी नहीं बल्कि अब बहुत ज्यादा बदल चुकी है. अब क्रिकेट खिलाड़ियों को भी सेलेब्रिटी का दर्ज़ा दिया जाता है. जैसे लोग बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को फॉलो करते हैं उसी तरह अब क्रिकेट के खिलाड़ियों को भी फॉलो करने लगे हैं. इसका श्रेय सचिन,विराट और क्रिस गेल जैसे खिलाडियों को जाता है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलैवन पंजाब के बीच खेले जा रहे मैच दौरान पंजाब के क्रिस गेल ने मैच दौरान जमकर मजे लिए. दरअसल, पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया था. पिछले मैच में मांसपेशियों में खिंचाव के कारण नहीं खेले गेल की इस मैच में वापसी हुई थी.

गौरतलब है कि युवराज सिंह को बाहर बिठा दिया गया, उनकी जगह मनोज तिवाड़ी ने टीम में जगह बनाई. बहरहाल, पारी का छठा ओवर चल रहा था. पंजाब के तेज गेंदबाज बरिंदर सरां गेंदबाजी कर रहे थे. एक गेंद फेंकी जा चुकी थी. इसी बीच पंजाब के विकेटकीपर केएल राहुल कुछ काम के लिए अंपायर से पूछकर डै्रसिंग रूम की ओर चले गए. राहुल ने अपने कीपिंग ग्लव्स वहीं पर रख दिए थे.

बता दें कि यहीं से मनमौजी गेल ने ग्लव्स पहनकर कुछ एक्शन दिखाने शुरू कर दिए. ग्लव्स पहनकर सबसे पहले गेल ने फील्डिरों को ईशारे किए. मानो- सारी फील्डिंग सैट कर रहे हो. इसके बाद विकेट पर आ गए. बैठकर विकेटकीपिंग की एक्टिंग करने लगे. इसी बीच दौड़ते हुए केएल राहुल मैदान में आ गए. वह मुस्करा रहे थे. गेल ने जब देख राहुल आ रहे हैं तो फौरन उनकी तरफ लपके.

देखिये वीडियो !!

बताते चलें कि कीपिंग ग्लव्स उन्हें पकड़ाए और खुद जाकर फस्र्ट स्लिप पर खड़े हो गए. मनमौजी रवैये के चलते प्रसिद्ध क्रिस गेल मैच शुरू होने से पहले सोशल साइट्स पर डाली अपनी फोटो के कारण भी चर्चा में आ गए थे. दरअसल, गेल ने पहली बार पंजाबी कुर्ता-पायजामा पहना था. उनकी फोटो सोशल साइट्स पर देर रात वायरल रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here