अभी अभी : 12वी मंज़िल से कूदा बॉलीवुड का ये मशहूर सिंगर…शोक में डूबा है पूरा बॉलीवुड !

आपको शायद ही इस बात पर यकीन हो कि मुझे किसी के भी मौत पर कोई पोस्ट बनाने में बहुत दुःख होता है , पर क्या करें काम ही ऐसा है कि कोई अपना करीबी भी अगर दुनिया छोड़ कर जाएगा तो हमे लिखना ही पड़ता है ! आज फिर से मैं एक शोक सन्देश के साथ आया हूँ और अपनी पोस्ट के ज़रिये आपको ये बताने जा रहा हूँ कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और होनहार कलाकार की विदाई हो गयी ! मात्र 29 साल के इस उभरते हुए हुए सिंगर ने बॉलीवुड में अभी अपनी पहचान बनानी ही शुरू की थी उसके साथ ऐसा हादसा हो गया !

अगर सच कहूं तो ये कोई हादसा नहीं बल्कि खुदखुशी ही है .. इस नौजवान सिंगर के मौत की खबर सुनते ही फ़िल्मी दुनिया के नामी सितारे भी खुद की आंसू रोक नहीं पाए ! इस वीडियो में हम आपको मौत से जुडी सारी सच्चाई को सामने लाने की कोशिश कर रहे हैं ! बंगलौर का रहने वाला ये सिंगर अभी कुछ महीना पहले ही मुंबई में शिफ्ट हुआ था ..अपने करियर के संघर्ष वाले दौर में उसने खुद ही ना जाने क्यों ऐसा कदम उठा लिया !

मुंबई के बांद्रा में अपने दोस्त के घर पर रहता था

करण नाम के इस उभरते हुए कलाकार अपने गायकी के सपनो को पूरा करने के लिए मुंबई जैसी मायानगरी में जब दाखिल हुआ , तो उसके करीबी और दोस्तों को इस बात का पूरा यकीन था कि जल्द ही उनका दोस्त भी किसी बड़ी फिल्म में अपनी आवाज़ देगा और इंडस्ट्री के टॉप सिंगर्स में अपना नाम दर्ज करवाएगा ! शायद उस शख्स की किस्मत बस यही तक थी , तभी तो उसने अपनी मंज़िल पाने से पहले ही दुनिया से रुखसती ले ली और हमेशा के लिए अपना अपने दोस्तों का दुलारा बन कर रह गया !

मरने से पहले दोस्तों के साथ टीवी देख रहा था करण

पुलिस में मौजूद रिपोर्ट के अनुसार मरने से ठीक पहले करण अपने दोस्तों के साथ बांद्रा स्थित फ्लैट में टीवी देख रहा था ! पर अचानक ही करण को ना जाने क्या हुआ जो उसने अपने 12वी मंज़िल वाले फ्लैट से छलांग मार दी ! अब मुंबई पुलिस इस मामले की तफ्तीश में लगी है कहीं इसके पीछे उनके दोस्तों का तो हाथ नहीं है ! जब तक पुलिस पूरा केस सॉल्व नहीं कर लेती तब तक ये एक रहस्य बन कर रह जाएगा !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here