शूटिंग के दौरान इन कलाकारों ने खो दिया होश, उसके बाद हुआ…

फिल्म शूटिंग के दौरान हादसो का होना एक बेहद ही आम सी बात है लेकिन जिन हादसो के बारे में आज हम आपको बताएंगे . वे हादसे आपके होश उड़ा कर रख देंगे क्यूंकि हम आपको बताने जा रहें है उन एक्टर्स के बारे में जिन्होंने फिल्म शूटिंग के दौरान अपना दिल दिमाग और होश पूरी तरह से खो डाला (अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गयी विडियो देखिये )

मर्डर फिल्म के बारे में कौन नहीं जानता क्यूंकि ये फिल्म अपने दौर की सबसे हॉट और कामुक फिल्मो में से एक थी . जिसमे इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत के साथ कई इंटिमेट सीन्स दिए थे जिनमे से फिल्म शूटिंग के एक सीन की शूटिंग के दौरान इमरान हाशमी पूरी तरह से बेकाबू हो गए थे . इसी वजह से मल्लिका शेरावत ने उसी दिन इमरान हाश्मी के साथ कभी काम न करने की कसम खा ली जिस पर अभिनेत्री आज भी कायम है .

1988 की दयावान फिल्म की शूटिंग का एक सीन और उस सीन में हुए उस हादसे को पूरा भारत आज भी नहीं भुला है . जब मीडिया के हवाले से ये खबर सामने आयी की एक इंटिमेट सीन की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना जी ने अपना होश पूरी तरह से खो दिया . विनोद खन्ना जी उस वक़्त इतने पागल हो गए थे की उन्होंने शूटिंग के दौरान माधुरी के होंठो तक को चबा लिया था जो माधुरी को बिलकुल भी पसंद नहीं आया था .

अधिक जानकारी के लिए देखिये विडियो :-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here