बेटे को वृद्धाश्रम भेजने वाले पहले पिता बने अमिताभ बच्चन..

बिग बी यानि कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने आप में एक ब्रांड है. न तो इन्हें किसी परिचय की जरुरत है और न ही पहचान की. अमिताभ बच्चन भारत के सबसे मशहूर बॉलीवुड हस्तियों में से एक है. इनके फैन्स केवल भारत तक ही सीमित नहीं है, इनकी एक्टिंग के फैन्स पूरी दुनिया में मौजूद है. लेकिन आज की खबर न तो बॉलीवुड से जुडी है और न ही एक्टिंग से. ये खबर जुडी है अमिताभ बच्चन के निजी जीवन से यानि कि उनके परिवार से.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि अमिताभ बच्चन आए दिन किसी ना किसी वजह के कारण सुर्खियों में रहते हैं. अमिताभ बच्चन को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमे वो अपने बेटे को घर से बाहर निकालकर उसे वृद्धाश्रम भेज रहें है. अब आप सोच रहें होंगे कि ये वीडियो किसी प्रकार की अफवाह है. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये खबर एकदम सच है.

वैसे तो अमिताभ जी को सुर्ख़ियों में रहना बेहद पसंद है लेकिन इस बार अमिताभ बच्चन के सुर्खियों में छाने की वजह है उनका अपना बेटा..जिसे उन्होंने वृद्धाश्रम भेजा है. जी हाँ, ये खबर एकदम सच है. दरअसल अमिताभ और ऋषि कपूर की अपकमिंग मूवी “102 नॉट आउट” का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. ये फिल्म उमेश शुक्ला की है जो कि एक फैमिली ड्रामा है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ऋषि कपूर के पिता का किरदार निभा रहे हैं.

बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ अपने बेटे यानि की ऋषि कपूर की बढ़ती उम्र से परेशान हो जाते हैं और उन्हें वृद्धाश्रम भेजने का फैसला लेते हैं. नीचे दिए हुए ट्रेलर को देखने के बाद तो आप समझ ही जाएंगे कि अमिताभ ने अपने कौन से बेटे को घर से बाहर निकाला है. ये फिल्म सिनेमाघरों पर 4 मई को रिलीज होगी. ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म बड़ी ही धमाकेदार होगी.

देखिये वीडियो !!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.